पोकर खिलाड़ी

Publishing time:2021-10-24 05:22:18

खेल के अंत में फुटबॉल स्कोर पोकर खिलाड़ी betway का क्या मतलब है,fun88 निकासी का समय,lovebet 6 राष्ट्र oफेर,lovebet जैकपॉट बोनस,lovebet ट्रू,365 शतरंज मूल्यांकन,बैकारेट बेट मैनेजमेंट,बैकारेट भविष्यवाणी सॉफ्टवेयर,पांच नियमों में से सर्वश्रेष्ठ,सी स्लॉट,हांगकांग के पास कैसीनो,शतरंज ना फ़ेज़बुकु,क्रिकेट सर्कल,कुटिल राज्य पुस्तक,यूरोपीय कप फुटबॉल लाइव स्कोर,फुटबॉल बदल गया मेजर,जुआ मुक्त पैसा,खुश किसान पीडीएफ,भारत शर्त ऑनलाइन,जैकपॉट दैनिक परिणाम,नवीनतम बोइंग प्लेटफॉर्म वेबसाइट,लाइव ऑनलाइन लाठी एनजे,लॉटरी नहीं,एम.क्रिकेट लाइव लाइन.कॉम,ऑनलाइन कैसीनो echtgeld merkur,ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट क्यूबेक,पोकर 52 कार्ड,पोकर जिंगा फेसबुक,जीतने के लिए रूले रहस्य,रम्मी चित्र,सबा एंटरटेनमेंट अकाउंट खोलना,स्लॉट एलवी नो डिपॉजिट बोनस,500 . के तहत खेल के जूते,तीन पत्ती नई,लवबेट फोन नंबर,आभासी क्रिकेट की कीमत,विलियम हिल फुटबॉल सिफारिश,s स्टेटस व्हिडिओ डाउनलोड,किकेट 2020,खेल लॉटरी cansu,जैकेट boy,पोकर चिप,बूढ़े आदमी से सावधान,रीना साहू का गाना,स्टेटस माँ के लिए, .स्ट्रॉन्गसन रिन्यूएबल्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 28.10 प्रतिशत करेगी मिंडा इंडस्ट्रीज

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

स्ट्रॉन्गसन रिन्यूएबल्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 28.10 प्रतिशत करेगी मिंडा इंडस्ट्रीज

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) मिंडा इंडस्ट्रीज ने शनिवार को कहा कि उसके निदेशक मंडल की निवेश समिति ने स्ट्रॉन्गसन रिन्यूएबल्स प्राइवेट लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीद के दूसरे चरण को अपनी मंजूरी दे दी है।

बीएसई को दी गई नियामकीय सूचना के अनुसार, समिति ने स्ट्रॉन्गसन रिन्यूएबल्स प्राइवेट लिमिटेड के 10 रुपये के अंकित मूल्य के 3,07,850 इक्विटी शेयरों को 70 रुपये के प्रीमियम यानी 80 रुपये प्रति शेयर के मूल्य पर खरीदने की मंजूरी दी है। इस लिहाज से यह खरीद 2,46,28,000 रुपये बैठेगी। .

निवेश समिति ने 22 अक्टूबर, 2021 को हुई अपनी बैठक में स्ट्रॉन्गसन रिन्यूएबल्स, विशेष इकाई (एसपीवी) के इक्विटी शेयरों में निवेश के दूसरे चरण को मंजूरी दी।

शेयरों के उपरोक्त अधिग्रहण के साथ, मिंडा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पास एसपीवी की कुल चुकता शेयर पूंजी में 28.10 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

मिंडा इंडस्ट्रीज लिमिटेड पहले ही इस एसपीवी के 33,750 इक्विटी शेयरों का अधिग्रहण कर चुकी है।

इस अधिग्रहण से एसपीवी में कंपनी की कुल हिस्सेदारी 3,41,600 इक्विटी शेयर यानी एसपीवी की चुकता पूंजी का 28.10 प्रतिशत हो जाएगी।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
स्ट्रॉन्गसन रिन्यूएबल्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 28.10 प्रतिशत करेगी मिंडा इंडस्ट्रीज

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.India Pakistan T20 Live Screening: भारत-पाकिस्तान का लाइव मैच देखने के लिए बिक गईं सारी टिकटें, थिएटर से लेकर रेस्टोरेंट तक सब रहेंगे फुल!

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक का वित्त वर्ष 2021-22 की दूसरी तिमाही का एकीकृत शुद्ध लाभ 24.7 प्रतिशत बढ़कर 6,092 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। बैंक ने शेयर बाजारों को यह जानकारी दी। बैंक ने इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 4,882 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल आय मामूली बढ़कर 39,484.50 करोड़ रुपये हो गई, जो 2020-21 की समान अवधि में 39,289.60 करोड़ रुपयेवित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक का वित्त वर्ष 2021-22 की दूसरी तिमाही का एकीकृत शुद्ध लाभ 24.7 प्रतिशत बढ़कर 6,092 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। बैंक ने शेयर बाजारों को यह जानकारी दी। बैंक ने इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 4,882 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल आय मामूली बढ़कर 39,484.50 करोड़ रुपये हो गई, जो 2020-21 की समान अवधि में 39,289.60 करोड़ रुपयेमुंबई, 23 अक्टूबर (भाषा) इक्रा ने शनिवार को रामनाथ कृष्णन को कंपनी का प्रबंध निदेशक और समूह मुख्य कार्यप़ालक अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की। इक्रा ने एक बयान में कहा कि कृष्णन तत्काल प्रभाव से नया प्रभार ग्रहण करेंगे, जिनके पास भारत और विदेशों में बैंकिंग और वित्त क्षेत्र में तीन दशक से अधिक का अनुभव है। वह 2020 में इक्रा में शामिल हुए थे और वर्तमान में कंपनी के अध्यक्ष (रेटिंग) और मुख्य रेटिंग अधिकारी हैं।एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


फेलोवबेट 80
lovebet करियर
स्लॉट मशीन मुफ्त पासटेम्पो
रम्मी-ओ बनाम रूम्मीकुब
बैकारेट पूर्वानुमान सॉफ्टवेयर
फुटबॉल के नियम
तीन पत्ती राजा
टी लॉटरी नंबर
रूले ऐप ऑनलाइन
मोजू पूल रम्मी
नी लॉटरी पिक 5
रूले जीरो पेआउट
हैप्पी डेज़ कैसीनो लेकवुड वा
तीन पत्ती आष्टा
टेक्सास होल्डम नाम मूल
बैकारेट गेमप्ले और तकनीक
गोवा जाने का खर्चा
betway लॉगिन
सीरियल का खजाना
शतरंज और चेकर्स
ई लॉटरी
लॉटरी यूट्यूब
पोकर पासा नियम
रश ओमान फिशिंग इंस्टाग्राम
रमी टूर APK
रमी फोटो
फ्री बैकारेट स्टैंड-अलोन प्लेटफॉर्म गेम