टीआर क्रिकेट APK

टीआर क्रिकेट APK

time:2021-10-24 05:42:05 टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह Views:4591

स्पोर्ट्स औ क्यूबेक टीआर क्रिकेट APK 188bet भाग्य,casumo समीक्षा reddit,lovebet 1*2,lovebet ई ट्रांसफर विदड्रॉल,lovebet पोकर ऐप,lovebet35 एमबी,बी शतरंज एरीटे,बैकारेट आइकॉनिक्स,baccarat.com इत्र,भारतीय अनुबंध अधिनियम के तहत सट्टेबाजी,कैसीनो दिनों लोगो,कैसीनो360,आओ आओ गीत,क्रिकेट पिच की लंबाई,ई-स्पोर्ट्स उदाहरण,मछली पकड़ने की रिपोर्ट रश लेक ओटरटेल mn,फुटबॉल सिस्टम रेंटल,क्रिकेट पर जीके,बैकारेट ड्रैगन का न्याय कैसे करें,आईपीएल xi 2020,जंगल रम्मी कैश गेम,लाइव कैसीनो मुफ्त पार्किंग,लॉटरी खाता,लूडो बुखार,नंबर एक ऑनलाइन सट्टेबाजी,ऑनलाइन जुआ प्रतिष्ठा रैंकिंग,ऑनलाइन पोकर हमें,परिमच रिव्यू Quora,पोकर राष्ट्र,प्रतिष्ठित फुटबॉल सट्टेबाजी मंच,नियम उर्दू अर्थ,रम्मीकल्चर कैश गेम डाउनलोड,स्लॉट मशीन खिलौना,स्पोर्ट्स ब्लिट्ज,स्पोर्ट्सबुक हमें खोलें,टेक्सास होल्डम वेलोरी,यू स्पोर्ट्स बास्केटबॉल चैंपियनशिप 2020,किस बैकारेट गेम पर भरोसा किया जा सकता है,टसेपेल्लिन परिमाच,ऑनलाइन जुआ rashifal,क्रिकेट today,गोवा पर्यटन स्थळे मराठी माहिती,तीन पत्ती जो,बकरा या,बैकारेट english,सबसे अच्छा बैकारेट गेम कहाँ है? कृपया शेयर करें, .टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

इंश्‍योरेंस डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के अनुसार, कुछ कंपनियों ने अप्रैल 2021 से दरें बढ़ाने के संकेत दिए हैं.
मुंबई : देश की लाइफ इंश्‍योरेंस कंपनियां टर्म प्‍लान के प्रीमियम बढ़ाने की तैयारी में हैं. इसकी वजह है कि कई रीइंश्‍योरेंस कंपनियां दरें बढ़ा चुकी हैं. ये फर्में बीमा कंपनियों के जोखिम का इंश्‍योरेंस करती हैं. रीइंश्‍योरेंस कंपनियों ने यह कदम ऐसे समय उठाया है जब घरेलू जीवन बीमा कंपनियां कोविड के चलते अपेक्षा से अधिक मार्टेलिटी क्‍लेम का सामना कर रही हैं.

भारतीय बीमा कंपनियों के लिए रीइंश्‍योरेंस रेट महामारी के पहले से ही बढ़ रहे थे. अमेरिका की आरजीए की अगुआई में ग्‍लोबल अंडरराइटर्स ने भारतीय बाजार में कम दरों को लेकर चिंता जताई थी. चूंकि यह बढ़ोतरी महामारी के दौरान हुई है. इसलिए बीमा कंपनियों के पास ज्‍यादा लागत को खुद वहन कर लेने की गुंजाईश नहीं है. बताया जाता है कि घरेलू रीइंश्‍योरेंस कंपनी जीआईसी आरई ने भी कुछ कॉन्‍ट्रैक्‍ट के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : सिर्फ एक मिस कॉल पर मिलेगा एसबीआई का पर्सनल लोन, जानिए इस सर्विस के बारे में

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्‍योरेंस में सीएफओ सत्‍यन जंबूनाथन ने कहा कि कुछ रीइंश्‍योरेंस फर्मों ने इस वित्‍त वर्ष की शुरुआत में दरें बदली थीं. जबकि अन्‍य अब दरें बदलने के बारे में सोच रही हैं. रीइंश्‍योरेंस की व्‍यवस्‍था की तर्ज पर जुलाई 2020 में लॉन्‍च नए प्रोडक्‍टों पर इसका असर देखने को मिला.

master

कब से बढ़ सकता है प्रीमियम?
इंश्‍योरेंस डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के अनुसार, कुछ कंपनियों ने अप्रैल 2021 से दरें बढ़ाने के संकेत दिए हैं. उसी समय से नए रीइंश्‍योरेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट अमल में आएंगे. जो कंपनियां रेट बढ़ा सकती हैं, उनमें मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस, टाटा एआईए लाइफ इंश्‍योरेंस, इंडिया फर्स्‍ट लाइफ और एगॉन लाइफ शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : ईपीएफओ 4 मार्च को करेगा ब्‍याज दर का एलान, 6 करोड़ कर्मचारियों पर पड़ेगा असर


कैसे तय होते हैं रेट?
रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है. इसका एक-आध साल के अनुभव से संबंध नहीं होता है. हालांकि, इस बार रीइंश्‍योरेंस कंपनियों का कदम महामारी के बीच उठाया गया है. इस महामारी ने भारत में करीब 1.5 लाख लोगों की जिंदगी निगली है.

क्‍या हैं इंडस्‍ट्री के लोगों का कहना?
इंडियाफर्स्‍ट लाइफ इंश्‍योरेंस के एमडी और सीईओ आरएम विशाखा ने कहा कि कोविड के कारण कंपनी को 41 करोड़ रुपये के 630 डेथ क्‍लेम मिले हैं. इनमें से 291 इंडिविजुअल पॉलिसी और 324 ग्रुप पॉलिसी के क्‍लेम हैं.

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसीइंश्‍योरेंस डिस्‍ट्रीब्‍यूटरकैसे तय होते हैं रेटरीइंश्‍योरेंसमहंगी होगी टर्म पॉलिसीप्रीम‍ियम

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

फास्टैग इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन तकनीक है. इसमें रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) का इस्तेमाल होता है. इस टैग को वाहन के विंडस्क्रीन पर लगाया जाता है.अपने साथ की प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के मुकाबले डॉ रेड्डीज लैब का वैल्यूएशन कम है. साथ ही बैलेंसशीट भी मजबूत है.वैलेंटाइन डे पर पुरुष ज्यादा खर्च करते हैं या महिलाएं?

हाल में इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी का हवाला देते हुए मारुति सुजुकी इंडिया, रेनॉ इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, फोर्ड इंडिया, इसुजु, बीएमडब्ल्यू इंडिया, ऑडी इंडिया और हीरो मोटो कार्प जैसी वाहन कंपनियां पहले ही जनवरी से कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.मुझे रिटायरमेंट के लिए 19 साल में ₹1.24 करोड़ जुटाने हैं, कैसे प्लानिंग करूं?

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.कंपनी ने बताया है कि कच्चे माल की कीमत बढ़ने से लागत में इजाफा हुआ है. उसकी भरपाई के लिए दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है.मारुति की कारें होंगी महंगी, अप्रैल से बढ़ जाएंगे दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet-99

अपने साथ की प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के मुकाबले डॉ रेड्डीज लैब का वैल्यूएशन कम है. साथ ही बैलेंसशीट भी मजबूत है.

खुश किसान ऐलिस स्प्रिंग्स

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

स्लॉट मशीन.आईटी

समय गुजरने के साथ उन्‍हें इक्विटी में निवेश कम कर देना चाहिए. इसके बजाय धीरे-धीरे डेट फंडों की ओर रुख करना चाहिए.

टेक्सास होल्डम डाउनलोड

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

रम्मीकल्चर वेबसाइट

कई लोग छु‍ट्टी मनाने के लिए अब बाहर निकलने लगे हैं. यह अलग बात है कि कोविड-19 का डर अब भी बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षा की अनदेखी करना सही नहीं है. यहां हम ऐसे कुछ गैजेट्स और एक्‍सेसरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ट्रिप को सुरक्षित बनाने में मदद करेंगे.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी