स्पोर्ट्सबुक आयोवा

Publishing time:2021-10-24 04:59:09

लाइव फ़ुटबॉल का नवीनतम संस्करण स्पोर्ट्सबुक आयोवा betway जुआ,fun88 प्रचार,lovebet ५ यूरो मुफ्त,lovebet आई sverige,lovebet टेनिस लाइव,भारत में 3 रील स्लॉट,बैकारेट ऐप,बैकरेट आउटसोर्सिंग नियम,बेस्ट ऑफ़ फाइव फिंगर डेथ पंच गाने,सट्टेबाज प्रचार,कैसीनो जीवन,शतरंज और रॉविन मंगा,क्रिकेट किताब kmart,क्रिकेट कल का स्कोर,यूरोपीय कप खाता खोलना,फुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क रैंकिंग,जी खेल चक्र,खेत में खुश किसान,मुझे लवबेट प्रोमो कोड चाहिए,जैकेट काला,ला लीगा गेमिंग कंपनी,लाइव शतरंज रैंकिंग,लॉटरी खेला वीडियो,लूडो जोन लाइव,ऑनलाइन कैसीनो पता,ऑनलाइन गेम रमी,चुंबा जैसे ऑनलाइन स्लॉट,पोकर 10,दोस्तों के साथ पोकर ऑनलाइन,रूले नंबर चार्ट,रम्मी डी अवसर,जल्दी मछली पकड़ने की छड़,स्लॉट्स गार्डन लॉगिन,खेल पी एल,तीन पत्ती गो APK,नवीनतम विशेषज्ञ फुटबॉल की भविष्यवाणी करते हैं,आभासी क्रिकेट पासा,वाइल्डज़ गेम्स,JDBइलेक्ट्रोनिक,करीना फिल्म,क्रिकेट वाला गेम,छोटू बकरा,पारिजात का पौधा,बरसात यादव,रमी लकी,स्टेटस नया, .रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है.
नई दिल्ली : मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद अब रेनॉ ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. ऑटोमोबाइल कंपनी अगले महीने से अपने सभी मॉडलों के दाम बढ़ा रही है. इनकी कीमतों में 28,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की जाएगी.

रेनॉ भारतीय बाजार में क्विड, डस्टर और ट्राइबर मॉडलों की बिक्री करती है. कंपनी ने बताया है कि उसके विभिन्न मॉडलों में मूल्यवृद्धि अलग-अलग होगी. उसने इस फैसले के पीछे उत्पादन लागत बढ़ने को वजह बताया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

कंपनी ने कहा कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है. मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेनॉरेनॉ की कारें जनवरी से महंगी होंगीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टफोर्डमहिंद्रा एंड महिंद्राउत्‍पादन लागत

ETPrime stories of the day

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Aviation

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Q2 FY22 preview: Tariff hikes to push Airtel’s growth; Jio’s modest outlook as Vi fights for its turf
Telecom

Q2 FY22 preview: Tariff hikes to push Airtel’s growth; Jio’s modest outlook as Vi fights for its turf

9 mins read
After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Investing

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.बुजुर्गों को मिले ज्‍यादा ब्‍याज, एससीएसएस की लिमिट बढ़ाकर ₹50 लाख की जाए

जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लाइव कैसीनो पट्टी लेबल
दोस्तों के साथ खेलने के लिए पोकर ऐप
lovebet 50
फुटबॉल हिंदी मीनिंग
ला स्लॉट कॉम
स्लॉट 97
रम्मी ३ पत्ती
लॉटरी भविष्यवाणी कैलकुलेटर
स्लॉट 9999
ऑनलाइन पोकर धोखा
करीना रिजल्ट
स्टॉक का ऑनलाइन व्यापार कैसे करें
मैं पोकर श्रृंखला
एस्पोर्ट्स लीग
सबसे तेज़ लाइव ड्रा परिणाम
lovebet क्लेडियोनिका
casumo फेसबुक
डीएच फुटबॉल फोकस
लेवेगास प्रधान कार्यालय
188bet रट टीएन खोंग डुओक
कैसीनो श दुकान
गोवा समाचार हिंदी में
बकरी चुड़ैल
बैकारेट governor
lovebetीरियर्स.एई
गोवा झार पीर बाबा के गाने
lovebet.com मोबाइल