अधिक लोकप्रिय शतरंज और कार्ड गेम प्लेटफॉर्म क्या हैं

अधिक लोकप्रिय शतरंज और कार्ड गेम प्लेटफॉर्म क्या हैं

time:2021-10-24 05:19:24 इक्रा ने रामनाथ कृष्णन को प्रबंध निदेशक और समूह सीईओ नियुक्त किया Views:4591

पोकर पदानुक्रम अधिक लोकप्रिय शतरंज और कार्ड गेम प्लेटफॉर्म क्या हैं betway कैसे खेले,fun88.ru आईपीटीवी,lovebet 60 फ्री बेट्स,lovebet जैकपॉट 5 नियम चुनें,lovebet ट्रैकिड=एसपी-006,365 फुटबॉल सट्टेबाजी,बैकारेट बेटिंग खाता खोलना,बैकारेट भविष्यवक्ता ऑनलाइन,सीबीएसई कक्षा 10 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच नियम,कैसर स्पोर्ट्सबुक xfl,आस-पास कैसीनो,शतरंज या शतरंज24,इंदौर में क्रिकेट क्लब,डी बैकारेट,यूरोपीय कप फुटबॉल लॉटरी भविष्यवाणियां,फुटबॉल कोच निलंबित,जुआ खेल कैसीनो,खुश किसान पियानो संगत,भारत नेटबेट,जैकपॉट डाइनिंग सरप्राइज,नवीनतम शतरंज और कार्ड,लाइव परफेक्ट ब्लैकजैक,लॉटरी एनबीए,m.fun88.com उपयोगकर्ता,ऑनलाइन कैसीनो एरोफ्नेन,ऑनलाइन गेम यति,ऑनलाइन स्लॉट रियल मनी कैलिफ़ोर्निया,पोकर 6 अधिकतम रणनीति,पोकर जिंगा मॉड एपीके,रूले सॉफ्टवेयर नि: शुल्क परीक्षण,रम्मी भारतीय,सबा सकारात्मक नेता,स्लॉट एलडब्ल्यूसी,खेल- खेल की दुकान करुरी में,तीन पत्ती ऑक्ट्रो APK,लवबेट टीम,आभासी क्रिकेट परिणाम bet365,विलियम हिल इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट,sports आईपीएल,कुरुक्षेत्र,खेल लॉटरी epaper,जैकेट जैकेट,पोकर तीन पत्ती गेम,बेटवा ने साइकिल मोड़ वाले हैंडल,रूले कैसीनो,स्टेटस यादव, .इक्रा ने रामनाथ कृष्णन को प्रबंध निदेशक और समूह सीईओ नियुक्त किया

मुंबई, 23 अक्टूबर (भाषा) इक्रा ने शनिवार को रामनाथ कृष्णन को कंपनी का प्रबंध निदेशक और समूह मुख्य कार्यप़ालक अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की।

इक्रा ने एक बयान में कहा कि कृष्णन तत्काल प्रभाव से नया प्रभार ग्रहण करेंगे, जिनके पास भारत और विदेशों में बैंकिंग और वित्त क्षेत्र में तीन दशक से अधिक का अनुभव है।

वह 2020 में इक्रा में शामिल हुए थे और वर्तमान में कंपनी के अध्यक्ष (रेटिंग) और मुख्य रेटिंग अधिकारी हैं।

इक्रा के गैर-कार्यकारी चेयरमैन और स्वतंत्र निदेशक अरुण दुग्गल ने कहा, “हम कृष्णन के जोखिम, ऋण और बाजारों के गहन ज्ञान से लाभान्वित होकर प्रसन्न हैं। हम नई भूमिका में उनका स्वागत करते हैं। हमें विश्वास है कि कंपनी में शामिल होने के बाद से उनके द्वारा प्रदर्शित मजबूत नेतृत्व गुणों के साथ उनका लंबा अनुभव उन्हें विकास के अगले चरण में नेतृत्व करने में मदद करेगा।”

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read

सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

दुबई, 23 अक्टूबर (एपी) दुनिया के सबसे बड़े तेल उत्पादकों में शामिल सऊदी अरब ने 2060 तक ग्रीन हाउस गैसों के ‘शून्य उत्सर्जन’ की प्रतिबद्धता जताई है। यह घोषणा युवराज मोहम्मद बिन सलमान ने शनिवार को की। इसके साथ ही सऊदी अरब उन 100 से अधिक देशों में शामिल हो गया है जिन्होंने दुनिया को मानव निर्मित जलवायु परिवर्तन से बाहर निकालने की प्रतिबद्धता जताई है। सऊदी अरब के पहले सऊदी हरित पहल मंच के शुभारंभ के मौके पर बिन सलमान ने यह घोषणा की है। सऊदी अरब की यह घोषणा ग्लासगो, स्कॉटलैंड में वैश्विक सीओपी 26 जलवायु सम्मेलन शुरूनयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) फैशन क्षेत्र से जुड़ी ई-कॉमर्स कंपनी मिन्त्रा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अमर नागाराम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह पिछले तीन साल से कंपनी के प्रमुख के पद पर थे। बताया जाता है कि नागाराम अपना खुद का उद्यम शुरू करना चाहते हैं। फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने अपने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि नागाराम दिसंबर अंत तक मिन्त्रा के साथ रहेंगे। उसके बाद वह कंपनी में सलाहकार की भूमिका में रहेंगे। इस ई-मेल की प्रति पीटीआई के पास भी है। कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘‘तीन साल तकमिन्त्रा के सीईओ अमर नागाराम का इस्तीफा

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) फैशन क्षेत्र से जुड़ी ई-कॉमर्स कंपनी मिन्त्रा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अमर नागाराम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह पिछले तीन साल से कंपनी के प्रमुख के पद पर थे। बताया जाता है कि नागाराम अपना खुद का उद्यम शुरू करना चाहते हैं। फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने अपने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि नागाराम दिसंबर अंत तक मिन्त्रा के साथ रहेंगे। उसके बाद वह कंपनी में सलाहकार की भूमिका में रहेंगे। इस ई-मेल की प्रति पीटीआई के पास भी है। कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘‘तीन साल तकसक्रिय रूप से मैनेज किए जाने वाले लार्ज कैप म्‍यूचुअल फंड के तौर-तरीकों का पिछले कुछ सालों में सभी को पता लग गया है. कुछ को छोड़ ज्यादातर स्कीमों ने प्रमुख सूचकांकों से कमतर प्रदर्शन किया है.फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
पोकर f fahrradtrager

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.

बैकरेट सिस्टम

मुंबई, 23 अक्टूबर (भाषा) इक्रा ने शनिवार को रामनाथ कृष्णन को कंपनी का प्रबंध निदेशक और समूह मुख्य कार्यप़ालक अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की। इक्रा ने एक बयान में कहा कि कृष्णन तत्काल प्रभाव से नया प्रभार ग्रहण करेंगे, जिनके पास भारत और विदेशों में बैंकिंग और वित्त क्षेत्र में तीन दशक से अधिक का अनुभव है। वह 2020 में इक्रा में शामिल हुए थे और वर्तमान में कंपनी के अध्यक्ष (रेटिंग) और मुख्य रेटिंग अधिकारी हैं।

कैसीनो 9 अवतार

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) देश के पहले सूचीबद्ध संरचना निवेश न्यास आईआरबी इनविट की आय सितंबर में समाप्त तिमाही में बढ़कर 328 करोड़ रुपये पर पहुंच गई। एक साल पहले समान तिमाही में कंपनी का राजस्व 296 करोड़ रुपये रहा था। एक बयान में यह जानकारी दी गई है। आईआरबी इनविट ने हालांकि तिमाही के मुनाफे के आंकड़े नहीं दिए हैं। कंपनी ने कहा कि उसने दूसरी तिमाही में यूनिटधारकों को 128 करोड़ रुपये के वितरण की घोषणा की है। यह 2.20 रुपये प्र्रति यूनिट बैठता है।

क्रिकेट live tv

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.

फास्ट 3

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी