लाइव एंटरटेनमेंट डेमो

Publishing time:2021-10-24 04:45:51

lovebet कियोस्क लाइव एंटरटेनमेंट डेमो betway केन्या न्यूनतम हिस्सेदारी,fun88-यो,lovebet 65 ऐप,lovebet जर्सी,lovebet टीवी लाइव,365 अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन मंच,बैकरेट सट्टेबाजी सूचना नेटवर्क,बैकरेट कार्यक्रम जुआ,एसएससी 2021 के लिए बेस्ट ऑफ फाइव रूल,क्या बैकारेट कार्ड गिन सकता है?,कैसीनो कोई जमा की आवश्यकता नहीं है,शतरंज के उद्घाटन,क्रिकेट कोर्ट,डी कैसीनो सूरत,यूरोपीय कप फुटबॉल मैच का समय,फुटबॉल सही स्कोर ऑड्स,जुआ मशीन का किराया,खुश किसान उद्धरण,इंडियाबेट ट्विटर,जैकपॉट फिल्म,नवीनतम फुटबॉल मैच वीडियो,लाइव रूले एरिजोना,लॉटरी नंबर,m.lovebet.com उपयोगकर्ता,ऑनलाइन कैसीनो मुफ्त बोनस,ऑनलाइन गेम ज़ूम,ऑनलाइन स्लॉट रियल मनी यूएसए,पोकर 7 कार्ड,pokerbaazi.com लॉगिन,भारत में रूले टेबल की कीमत,रम्मी जोकर,एसबीआई एस्पोर्ट्स एक्सआरपी,स्लॉट एन सामान,खेल टीमें जो s . में खत्म नहीं होती हैं,तीन पत्ती ऑनलाइन कैश गेम,सबसे आधिकारिक सट्टेबाजी साइट,आभासी क्रिकेट सिम्युलेटर कीमत,विलियम हिल वेबसाइट,WM वास्तविक व्यक्ति,कैंडी बच्चे क्रिसमस,खेल लॉटरी meaning in hindi,जोकर इमेज डाउनलोड,पोकर फेस मीनिंग,बेटा आ गया,रेडमी मोबाइल,स्टेटस यूट्यूब वीडियो, .प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

अप्रैल 2020 में छह डेट म्यूचुअल फंड स्कीमों को बंद करने के फैसले के बाद से ही फ्रैंकलिन पर खासा दबाव है. इस फैसले से निवेशकों के 26,000 करोड़ रुपये फंस गए थे.
नई दिल्ली: प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.

प्राइम इंवेस्टर की सह-संस्थापक विद्या बाला ने कहा, "इक्विटी म्यूचुअल फंडों की कमजोरी, एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) में गिरावट, विश्वास की कीमत, लगातार अस्थिरता और मौजूदा टैलेंट के दूसरी जगहों पर जाने की संभावनाओं के चलते हम यह सलाह दे रहे हैं."

अप्रैल 2020 में छह डेट म्यूचुअल फंड स्कीमों को बंद करने के फैसले के बाद से ही फ्रैंकलिन पर खासा दबाव है. इस फैसले से निवेशकों के 26,000 करोड़ रुपये फंस गए थे. 10 महीने के अंतराल के बाद फंड हाउस की छह में से पांच स्कीमों ने निवेशकों के 9,122 करोड़ रुपये जुटाए, मगर कंपनी की साख बिगड़ गई.

प्राइम ने अपने नोट पर कहा, "यह सलाह मौजूदा प्रदर्शन पर आधारित नहीं है, मगर निवेश भुनाने के चलते हालात कमजोर बने रह सकते हैं. इसलिए, कई डेट म्यूचुअल फंडों को होल्ड पर भले ही रखा गया हो, मगर इनका एयूएम कम हो रहा है. इसके चलते निकासी की सलाह दे रहे हैं."

छह डेट स्कीमों को एकाएक बंद करने और निवेशकों का पैसा लॉक करने के फैसले पर प्राइम ने कहा, "ओपन एंडेड स्कीमों में निवेशक अपना पैसा कभी भी भुना सकते हैं. यह एक अहम मूलभूत वायदा होता है. इस वायदे को तोड़ना किसी फंड हाउस का सबसे बुरा फैसला हो सकता है."

बीते एक साल में फ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप और फ्रैंकलिन इंडिया फोक्स्ड इक्विटी फंड ने दमदार प्रदर्शन किया है, मगर निवेश सलाहकार का मानना है कि फंड मैनेजर्स नौकरी बदल सकते हैं. प्राइम इंवेस्टर ने फ्रैंकलिन के प्रायोजक में बदलाव की भी आंशका जताई.

प्राइम इंवेस्टर की सलाह पर फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने भारतीय म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री में बने रहने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई. उन्होंने कहा, "हम अपने निवेश आदेश के तहत ही स्कीमों का प्रबंधन करते हैं और निवेशकों के हित में फैसले लते हैं. हमारी योग्य और कुशल टीम के पास विस्तृत अनुभव है."



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन इंडिया ब्लूचिप फंडफ्रैंकलिन इंडिया फोक्स्ड इक्विटी फंडशेयर बाजारम्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन डेट स्कीमेंप्राइव इंवेस्टरफ्रैंकलिन टेम्पलटन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.सिप टॉप-अप फैसिलिटी के बारे में यहां जानिए अपने हर सवाल का जवाब

भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो ट्रेलर
पोकर डाउनलोड APK
नकद खाता खोलना
करीना हिंदी
ए+ क्रिकेटर्स
पैसे कमाने के लिए कौन से बोर्ड गेम
स्पोर्ट द स्टार
एनएच लॉटरी जीतने वाली संख्या
आईपीएल आगामी मैच
खेल एक समुद्र तट
ऑनलाइन कैसीनो अंशकालिक
lovebet आर हिल नेट वर्थ
वीडियो फुटबॉल खेल
m lovebetinr com रजिस्टर में
क्रिकेट अजीब वीडियो
सुपर बुल बी
बकारट क्विंटाना रू
स्पोर्ट्सबुक स्वागत बोनस
बेटा शेखचिल्ली
बड़ी संख्या का बैकरेट कानून
किस ऑनलाइन बैकारेट प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा छूट है
बैकारेट इंडिया
बैकरेट फ्री गोल्ड
खेल हैशटैग
आईपीएल लाइव 2021
रूले भविष्यवक्ता ऑनलाइन
क्रिकेट बुक माय शो मुंबई