स्टेटस टुडे

Publishing time:2021-10-24 03:44:06

lovebet जॅक वाईपłएसी पीनिडज़े स्टेटस टुडे betway कानूनी है,fun88 यूएसए,lovebet 50/1 इंग्लैंड बनाम स्कॉटलैंड,lovebet आयरलैंड,lovebet टिप,3 स्लॉट मोबाइल फोन,बैकरेट बैंकर हेज,बैकरेट खिलाड़ी पूर्वानुमान,रुमेटोलॉजी विज्ञान के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच एमसीक्यू,ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीदें,कैसीनो मून्स,शतरंज अगर मोहरा खोलना,क्रिकेट की किताबें पीडीफ़,क्रिकेटर जे पी यादव,यूरोपीय कप फाइनल स्कोर भविष्यवाणी,फ़ुटबॉल प्रसारण पूर्वावलोकन,जुआ और सट्टेबाजी फोरम,खुश किसान मेनू,अमर स्लॉट लवबेट,जैकपॉट कार्ड गेम,l'appli lovebet,लाइव फ़ुटबॉल स्कोर ऑनलाइन,लॉटरी मेगा लाखों,एम पोकर88,ऑनलाइन कैसीनो डेनमार्क,ऑनलाइन गेम वॉयस चेंजर,ऑनलाइन स्लॉट OLG,पोकर 4 कार्ड नियम,पोकर पीला,रूले प्रश्न और उत्तर,रम्मी सोना,फुटबॉल टीमों,स्लॉट कब खुलेगा,खेल से संबंधित प्रश्न,तीन पत्ती लिंक,लॉटरी फिल्म,वर्चुअल क्रिकेट लाइव स्कोर 5 ओवर,वाइल्डज़ विकिपीडिया,PG इलेक्ट्रोनिक,करीना हीरो,क्षत्रिय स्टेटस हिंदी,जैकपॉट का हिंदी अर्थ,पोकर कैसे खेलते है,बरसात होगी,रामी रेड्डी,स्टेटस बार, .टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है.
मुंबई: देश की दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

बीते छह महीनों में यह दूसरा मौका है, जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों की इंक्रीमेंट किया है. इससे पिछला इंक्रीमेंट 1 अक्टूबर से लागू किया या था. इससे कंपनी की 4.7 लाख कर्मचारियों की वर्कफोर्स को फायदा होगा.

इसे भी पढ़ें: जानिए दिग्गज शेयरों पर क्या है विश्लेषकों की राय

कंपनी को घोषणा के अनुसार, टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है. कंपनी ने कहा कि वह सामान्य तौर पर प्रमोशन का सिलसिला भी जारी रखने वाली है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी क्षेत्रों के कर्मचारियों को अप्रैल 2021 से इंक्रीमेंट देने वाली है. हम कंपनी से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में कंपनी का साथ दिया. यह कर्मचारियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है."


Salary-hike-tcs


उम्मीद है कि 31 मार्च 2021 को खत्म होने वाली तिमाही तक भारतीय आईटी सेक्टर पुरानी ग्रोथ के स्तर तक पहुंच जाएगा. इस सेक्टर को बेहतर मांग और बड़ी डील्स का विशेष लाभ मिल रहा है. आईटी कंपनी एक्सेंचर ने भी अगस्त तक अपने रेवेन्यू ग्रोथ में वृद्धि की उम्मीद जताई है.

एक्सेंचर ने एमडी स्तर के नीचे के अपने कर्मचारियों के लिए एक सप्ताह के बेसिक वेतन जितने बोनस का ऐलान किया है. टीसीएस की अन्य प्रतिद्वंद्वी इंफोसिस ने भी 31 दिसंबर को खत्म हुई तिमाही में अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी में वृद्धि, प्रमोशन और स्पेशल बोनस का ऐलान किया था.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेजइंफोसिसटीसीएस सैलरी हाइकएक्सेंचरटीसीएसइंक्रीमेंटशेयर बाजारसैलरी हाइक

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की.डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.आईसीआईसीआई बैंक का दूसरी तिमाही का मुनाफा 25 प्रतिशत बढ़कर 6,092 करोड़ रुपये पर

जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.प्रमुख तेल उत्पादक सऊदी अरब ने 2060 तक ग्रीन हाउस गैसों का उत्सर्जन ‘‘शून्य’’ करने का लक्ष्य रखा

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.बिजली मंत्रालय ने जारी किए नए नियम, अंशधारकों पर वित्तीय दबाव कम करने में मिलेगी मदद

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


क्रिकेट 11
लाइव कैसीनो होटल के कमरे
शतरंज 4 कदम चेकमेट
ओ बकरा गाना
ई+शतरंज इवो
नियम उपयोगितावाद उदाहरण
रम्मी-0 नियम
कैसीनो yport
lovebet 80/1
lovebet वापसी की समस्या
बैकरेट ऑनलाइन खेलें
प्राकृतिक प्रकाश १८८बेट
आईपीएल ऐप डाउनलोड
lovebet कैसीनो
लाइव कैसीनो गेम शो
Sportskeeda.com क्रिकेट
बेटिंग चीट्स
188bet थाईलैंड
वर्चुअल क्रिकेट meaning in hindi
आर स्लॉट नाम
बैकारेट का परिचय
एनबीए बास्केटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क
ऑनलाइन बैकरेट परीक्षण
कैसीनो उसी दिन वापसी
बकारट रोड का अनुभव
रम्मीकल्चर प्रोमो कोड
ऑनलाइन पोकर कोरिया