lovebet घ

Publishing time:2021-10-29 04:09:09

मुफ्त 5 रील स्लॉट बोनस कोई डाउनलोड नहीं lovebet घ 10cric बोनस कोड,betway सत्यापन प्रक्रिया,इटली,lovebet ऐप डाउनलोड 2021,lovebet एलएस२ ८जेएफ,lovebet व्हाट्सएप ग्रुप लिंक,एक लवबेट,baccarat cres ब्रैम्पटन,बैकरेट सिंगल जंप,बेटिंग चीट्स,कैसीनो 4 यू,कैसीनो सट्टा,क्लासिक रम्मी एपीके फ़ाइल,क्रिकेट जीके प्रश्न 2021,डीएच पोकर हैक,यूरोपीय कप सेमीफाइनल मैचअप टेबल,फुटबॉल किक गणना विधि,उत्पत्ति कैसीनो बोनस,एचडी रम्मी,आईपीएल बीसीसीआई,जैकपॉट लॉटरी टिकट परिणाम,लाइव लाठी यूरोप,लाइव रूले भविष्यवक्ता डाउनलोड,लॉटरी टिकट खेली,मेरे दिन कैसीनो,ऑनलाइन कैसीनो ओंटारियो,ऑनलाइन पोकर बेटिंग साइट,पी स्लॉट पहियों,पोकर धू,पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी,रॉयल वेगास,दोस्तों के साथ ऑनलाइन रमी,स्लॉट मशीन बैंड,स्लॉट ज़िंगा,स्पोर्ट्सबुक अटलांटिक सिटी,टेक्सास होल्डम डीलर नियम,स्पोर्ट्स स्कूल,baccarat में अवश्य ही जीतने वाले स्टंट क्या हैं?,विश्व गेमिंग समाचार,इलेक्ट्रॉनिक खेल essay,कैसीनो के खेल ipl,गोकू खजाना,जोकर लाई लाई रिंगटोन डाउनलोड,फुटबॉल नेट खाता,बेटा ट्यून,लॉटरी का खेल,स्पोर्ट्स ने .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.हम सीनियर सिटीजन के लिए निवेश के पांच ऐसे विकल्प बता रहे हैं जिससे उनकी मेहनत की कमाई पर अच्छी नियमित आय आती रहे.एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.वित्तीय लक्ष्‍यों तक जल्दी पहुंचने के लिए इक्विटी या डेट फंड में से किसमें निवेश करें?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


वास्तविक मुकाबले में बैकारेट को जीतना ही होगा
लूडो लूडो गोल्ड
बैकारेट 8l
स्पोर्ट्स कोटा क्या होता है
सबसे बड़ी ऑनलाइन सट्टेबाजी
ऑनलाइन कैसीनो कम जमा
बरसात उत्तर प्रदेश मौसम
रम्मी वेरिएंट ज़ोन
पेरिमैच जर्मनी
लूडो गेम डाउनलोड apk
स्पोर्ट्सबुक फैंडुएल
फुटबॉल 3 डी वॉलपेपर
क्रिकेट 8k वॉलपेपर
betway गेम डाउनलोड
क्रिकेट 7 बच्चे
ऑनलाइन बेटिंग कंपनी के लिए क्या रजिस्टर करें
गोवा राज्य
उत्पत्ति कैसीनो पूछे जाने वाले प्रश्न
क्रिकेट 45
उत्पत्ति कैसीनो एंड्रॉइड ऐप
lovebet दा स्कारिकारे
टीआर कैसीनो kıbrıs
पोकर युद्ध मशीनें
जन्मदिन मुबारक हो किसान जीआईएफ
फुटबॉल एन बीबीसी
lovebet जैक्स
स्पोर्ट्स न्यूज़ इन इंग्लिश