बैकरेट ट्रायल गोल्ड

बैकरेट ट्रायल गोल्ड

time:2021-10-24 04:24:17 ओरिएंट इलेक्ट्रिक का दूसरी तिमाही का लाभ 7.25 प्रतिशत बढ़कर 34.77 करोड़ रुपये पर Views:4591

फुटबॉल ऑनलाइन स्कोर बैकरेट ट्रायल गोल्ड 10cric अपडेट,casumo उच्चतम आरटीपी,लीवगैस टिप्स,lovebet क्रिकेट,lovebet ओ विलियम हिल,lovebet जूम सेटिंग्स,क्या बैकारेटा में कोई भूत हैं?,बैकारेट जुआ अनुभव,बैकरेट वॉच रोड सॉफ्टवेयर,सट्टेबाजी मराठी में,कैसीनो बोनस कोई जमा नहीं,कैसीनो आभासी,क्लासिक रम्मी विकी,क्रिकेट लाइन गुरु,ई लॉटरी,एफ फुटबॉल,फुटबॉल ऑनलाइन स्कोर,उत्पत्ति कैसीनो दक्षिण अफ्रीका,baccarat में बेट कैसे लगाएं और जीतें,आईपीएल ऑरेंज कैप लिस्ट 2020,जैकपॉट बुधवार अमेज़न प्रश्नोत्तरी,लाइव लाठी बनाम ऑनलाइन,लॉटरी 2021,लॉटरीवेस्ट औ,एनबीए नवीनतम रैंकिंग,ऑनलाइन कैसीनो ज़हल्ट गेविन निक्ट औस,ऑनलाइन पोकर मशीनें,पारिमैच जैकपॉट,पोकर युद्ध है,रियल मनी बोर्ड गेम रैंकिंग,इसे खत्म करो,रम्मी विविधताएं,स्लॉट मशीन लीवर क्रॉसवर्ड सुराग,खेल 80 बाड़ लगाना,स्पोर्ट्सबुक लेक ताहोए,टेक्सास होल्डम नेटिपोकेरी,tr शतरंज ru,उत्पत्ति कैसीनो का पहिया,वाई क्रिकेट आगामी मैच,एक गेम खोलने और एक बैंक खोलने वाले बैकारेट के ऑड्स क्या हैं?,क्रिकेट game download apk,गोवा छोटी,ताइवान काला भालू,फ्री चेस गेम,बेटा सॉन्ग,लॉटरी भजन, .ओरिएंट इलेक्ट्रिक का दूसरी तिमाही का लाभ 7.25 प्रतिशत बढ़कर 34.77 करोड़ रुपये पर

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) ओरिएंट इलेक्ट्रिक का चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही का शुद्ध लाभ 7.25 प्रतिशत बढ़कर 34.77 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। सीके बिड़ला समूह की कंपनी ने इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 32.42 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी परिचालन आय बढ़कर 594.38 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 433.77 करोड़ रुपये थी।

तिमाही के दौरान कंपनी का कुल खर्च 40.38 प्रतिशत बढ़कर 549.17 करोड़ रुपये रहा, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 391.21 करोड़ रुपये था।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

बेहतर और सरल रिटर्न के लिए निवेशक साधारण प्रोडक्ट्स का रुख कर रहे हैं. सरकार ने अप्रैल-जून तिमाही में ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया है.सुकन्या समृद्धि स्‍कीम में बेटी के जन्‍म के बाद उसके नाम पर खाता खुलवाया जा सकता है. उसके 10 साल का होने तक ऐसा किया जा सकता है.श्रीलंका के शीर्ष अधिकारी ने भारत से उर्वरक आयात में भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज किया

कोलकाता, 23 अक्टूबर (भाषा) पश्चिम बंगाल में शनिवार को डीजल की कीमतें 100 रुपये के आंकड़े को पार कर गई। डीजल की कीमत में 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद कूचबिहार जिले में यह 100.09 रुपये प्रति लीटर हो गया। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा उपलब्ध कराई गई मूल्य सूची के अनुसार, पुरुलिया और अलीपुरद्वार जिलों में डीजल की आधिकारिक कीमतें प्रति लीटर क्रमशः 99.99 रुपये और 99.78 रुपये हैं, जबकि कोलकाता में आज यह 99.08 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया। मुर्शिदाबाद औरनयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज ऑफ इंडिया लि. (एमसीएक्स) का एकीकृत शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 44 प्रतिशत घटकर 32.66 करोड़ रुपये रह गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह 58.55 करोड़ रुपये था। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में एक्सचेंज ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल आय भी घटकर 99.27 करोड़ रुपये रह गई, जो एक साल पहले समान तिमाही में 137.52 करोड़ रुपये थी।डॉ रेड्डीज लैब के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (भाषा) मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज ऑफ इंडिया लि. (एमसीएक्स) का एकीकृत शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 44 प्रतिशत घटकर 32.66 करोड़ रुपये रह गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह 58.55 करोड़ रुपये था। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में एक्सचेंज ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल आय भी घटकर 99.27 करोड़ रुपये रह गई, जो एक साल पहले समान तिमाही में 137.52 करोड़ रुपये थी।श्रीनगर, 23 अक्टूबर (भाषा) वाडिया समूह द्वारा संचालित विमानन कंपनी गो फर्स्ट ने शनिवार को श्रीनगर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह के लिए सीधी हवाई उड़ान सेवा शुरू की। जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर से सीधी अंतरराष्ट्रीय हवाई उड़ान सेवा देने वाली गो फर्स्ट देश की पहली एयरलाइन है। गो फर्स्ट श्रीनगर और शारजाह के बीच हर सप्ताह चार उड़ानों का परिचालन करेगी। एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि एयरबस ए320नियो विमान के जरिये गो फर्स्ट की पहली उड़ान जी8 1595 शनिवार शाम लगभग 6.30 बजे श्रीनगर के शेख उल-आलम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना हुई।मुझे रिटायरमेंट के लिए 19 साल में ₹1.24 करोड़ जुटाने हैं, कैसे प्लानिंग करूं?

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
क्रिकेट क्रिकेट

डेट म्‍यूचुअल फंडों की कई कैटेगरी हैं. मनी मार्केट म्‍यूचुअल फंड उनमें से एक है. ये स्‍कीमें उन लोगों के लिए मुफीद होती हैं जो अपने निवेश के साथ बहुत कम जोखिम लेना चाहते हैं. चूंकि ये स्‍कीमें छोटी अवधि के इंस्‍ट्रूमेंट में पैसा लगाती हैं. इसलिए इन पर अर्थव्‍यवस्‍था में ब्‍याज दर में होने वाले बदलाव का ज्‍यादा असर नहीं पड़ता है. मनी मार्केट इंस्‍ट्रूमेंट के साथ कम जोखिम होने के कारण भी इनमें निवेश अपेक्षाकृत सुरक्षित होता है. आइए, यहां इनके बारे में कुछ जरूरी बातों को जानते हैं.

तीन पत्ती bingo

इंडेक्‍स फंडों की तरह ईटीएफ अमूमन किसी खास मार्केट इंडेक्स को ट्रैक करते हैं. इनका प्रदर्शन उस इंडेक्‍स जैसा होता है.

com.lovebet.खेल

कोलकाता, 23 अक्टूबर (भाषा) पश्चिम बंगाल में शनिवार को डीजल की कीमतें 100 रुपये के आंकड़े को पार कर गई। डीजल की कीमत में 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद कूचबिहार जिले में यह 100.09 रुपये प्रति लीटर हो गया। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा उपलब्ध कराई गई मूल्य सूची के अनुसार, पुरुलिया और अलीपुरद्वार जिलों में डीजल की आधिकारिक कीमतें प्रति लीटर क्रमशः 99.99 रुपये और 99.78 रुपये हैं, जबकि कोलकाता में आज यह 99.08 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया। मुर्शिदाबाद और

स्लॉट ज़ेटेल्स

कोलंबो, 23 अक्टूबर (भाषा) श्रीलंका सरकार ने शनिवार को कहा कि वह विदेशी मुद्रा संकट के बीच तेल की खरीद का भुगतान करने के लिए भारत से 50 करोड़ डॉलर का ऋण सुनिश्चत करने का प्रयास कर रही है। इस संबंध में ऊर्जा मंत्री उदय गम्मनपिला ने कहा, ‘‘ऋण प्रस्ताव को मंजूरी के लिए वित्त विभाग को भेजा गया है। उसके बाद इसे मंत्रिमंडल को पेश किया जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल ने पहले ही ईंधन की खरीद के लिए ओमान से 3.6 अरब डॉलर के कर्ज को मंजूरी दे दी है। गम्मनपिला ने इससे पहले एक बयान में

सबसे शक्तिशाली बेटिंग ऑफर

पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी